Follow

Random Posts

Apne smart android phone ke data ka backup kaise le easy way.

Apne smart android phone ke data ka backup kaise lete ha 

Hello friends apka ekk baar phir www.rhtmahey.blogspot.in m welcome to friends maine kyi baar dekha ha ki humse kyi baar apne android phone m se galti se kush data delete ho jata ha to hum usko dubara pana chate ha to j kaise ho skta ha aaj ma apko issi k bare m btane wala hu. 








To  friends aapko batane ja rha hu ki. android smartphone ke data jaise contact numbers, messages, installed apps etc ka backup kaise le. kai bar aesa hota hai ki hm apne android me kuch technical  kam kar rhe hote hai or aapko dar hota hai ki kahi agar aapke phone ko kuch hota hai to aapke important data gayab ho jayenge bt ab aapko darne ki jarurat nhi hai. mai aaj aapko aese app ke bare batane ja RHA hu jis se aap apne data ka backup ko sd card me store kar sakte hai. or agar backup internal storage me save hoti hai to aap use sd card pe move kar sakte hai. or aap bad me us backup file ko apne dusre phone ya usi phone me data ko restore kar sakte hai. to chaliye jante hai ki ye kaise hoga.






 Apne Android smartphone ke data ka  backup kaise Lete ha .
Step 1.  Easy way sabse pahle Supar backup app download kare.
Step 2. Abb  super backup app install ho Jane k bad app ko open karne se aapko  kuch option dekhne milenge. Jiska backup aap is app se le sakte hai.
call logs
calenders
bookmarks
messages
call log
installed app
contact numbers
Step 3. To dosto aapko jis kisi Bhi chiz ka backup Lena hai  uspe click kare. man lo aapko apne sms ka backup Lena hai to usme click kare. click karne par aapko ye option dikhenge inme se aapko backup par click karna hai.


Step 4. click karne ke bad aapko backup file ko rename krne  ka option aayega. aap simply OK par click karke aage jaye.

Step 5. To  lijiye friends abb  aapke sms ka backup save ho gya hai.  ab aapko pucha jayega ki kya aap backup file ko cloud storage me Jama karna chahte hai to aap not now par click kare.

Yha takk to humne sikha ki  Data ka backup kaise le. ab man lo aap aapne data ko restore karna chahte ho to in steps ko follow karo.
Apne Android smartphone ke backup data ko restore kaise kare
Step 1. Sabse pehle aap super backup app open kare. or jis chiz ko restore karna hai uspe click kare. hamne pahle sms ka backup Liya tha to sms ko restore karte hai.  sms pe click kare.
Step 2.   Restore pe click kare.

Step 3.To apko ab backup sms file dikhegi. usme click kare.

Step 4. Ab aapke sms sussefully restore ho chuke hai. Aap dekh skte ha .
To j lijiye friends aaj humne sikha ha ki apne android phone m se delete huye data ko vapis kaise le or use restore kaise kre to dosto kaisi lagi ye trick hame comment me jarur bataye. or  agar aapko is post ke steps me kahi Bhi problem aati hai to aap mujhse comment me jarur puche. mujhe aapki madad karne me khusi hogi.hamara fb page jarur like kare or hame email se subscribe kar le taki new post ke updates aapko milte rhe. Thank you Friends 

TO FRIENDS LIKE AND SHARE KRNA NA BHULE.
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment